पूर्णा निर्देशक राहुस बोस नहीं बनाएंगे इस फिल्‍म का सीक्‍वल

0
186

मुम्‍बई। सीक्‍वल का जमाना है। हर कोई अपनी सफल फिल्‍मों के सीक्‍वल बनाने में लगा हुआ है। ऐसे में निर्माता निर्देशक और अभिनेता राहुल बॉस कैसे पीछे रह सकते हैं।

चर्चा थी कि लंबे समय बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने वाले अभिनेता राहुल बॉस फिल्‍म पूर्णा के बाद 2003 की म्‍यूजिकल हिट फिल्‍म झंकार बीट्स का सीक्‍वल बनाने की तरफ कदम बढ़ाएंगे।

Rahul bose 350

कुछ रिपोर्टों में राहुल बॉस के हवाले से यहां तक लिखा गया कि जैसे ही उनकी पूर्णा रिलीज होती है। वे अपने अगले प्रोजेक्‍ट झंकार बीट्स 2 पर काम करना शुरू कर देंगे। इस फिल्‍म का निर्माण स्‍वयं राहुल बॉस करेंगे जबकि निर्देशन की जिम्‍मेदारी किसी अन्‍य को सौंपी जाएगी।

हालांकि, निर्माता निर्देशक राहुल बॉस ने अपने ट्विटर खाते से इस ख़बर को कोरी बकवास करार देते हुए कहा कि झंकार बीट्स पीएनसी के अधिकार में हैं। ऐसे में इसका निर्माण उनके द्वारा किया जाना कोरी बकवास है।

गौरतलब है कि झंकार बीट्स का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिकाएं राहुल बॉस, संजय सूरी, जूही चावला, रिक्‍की खन्‍ना, रिया सेन और शायन मुंशी ने निभाई थी। फिल्‍म का संगीत विशाल शेखर की जोड़ी ने तैयार किया था।