विद्या बालन अभिनीत फिल्‍म ‘बेगम जान’ की रिलीज डेट घोषित

0
242

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की आगामी फिल्‍म बेगम जान की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। बांग्‍ला फिल्‍म राजकहिनी के इस हिन्‍दी रीमेक को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में दर्शाया गया है कि देश के विभाजन के दौरान वेश्यालय में विस्थापित महिलाओं को किस प्रकार की स्थितियों का सामना करना पड़ा था। अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘बेगम जान’ छह जनवरी, 2017 को रिलीज होगी।

vidya-balan-005

‘प्ले एंटरटेनमेंट’ द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीजित मुखर्जी ने किया है। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक कैरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं।

विद्या बालन को इस फिल्म में वेश्यालय की प्रमुख ‘बेगम जान’ के किरदार में देखा जाएगा। फिल्‍म में विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, गौहर खान, पल्लवी शारदा, इला अरुण, आशीष विद्यार्थी और चंकी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

गौरतलब है कि ‘प्ले एंटरटेनमेंट’ ने इससे पहले ‘जय गंगाजल’ को प्रोड्यूस किया था, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पुलिस अधिकारी के किरदार में देखा गया था। -आईएएनएस

चलते चलते…
विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह तीसरी बार स्‍क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले डेढ़ इश्‍किया और द डर्टी पिक्‍चर में एक साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा चंकी पांडे एकदम अलग किरदार में नजर आएंगे, जो सिने दर्शकों को हैरत में डाल सकता है।