एंजेलिना जॉली ने छोड़ दिया ब्रैड पिट के साथ फिल्‍म करने का ख्‍याल

0
200

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री व निर्देशक एंजेलिना जॉली ब्रैड पिट के साथ निजी रिश्ते को खत्म करने के बाद अब पेशेवर रिश्ता भी नहीं रखना चाहती हैं। अलगाव के बाद अब जॉली ने पिट के साथ वाली एक हॉलीवुड फिल्म को छोड़ दिया है।

गौरतलब है कि अभिनेत्री एंजेलिना जॉली ब्रैड पिट के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ और ‘बाई द सी’ में काम कर चुकीं हैं।

angelina jolie brad pitt

वेबसाइट ‘मिरर डॉट कॉम’ के अनुसार, जॉली और पिट दोनों दो हाथियों के शिकार पर आधारित फिल्म ‘अफ्रीका’ को लंबे अर्से से अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाने की कोशिश कर रहे थे। फिल्म पुरातत्वविद रिचर्ड लिकी के बारे में हैं।

सूत्र ने वेबसाइट ‘हीट स्ट्रीट साइट’ को बताया, “इस फिल्म को लेकर बुरा सपना सच हो गया। कुछ हफ्तों पहले तक एंजेलिना इस फिल्म के निर्देशित करने के लिए तैयार थी, लेकिन अब वह निर्देशित नहीं करना चाहती।”

सूत्र के मुताबिक, ब्रैड पिट अभी भी फिल्म में काम करना चाहते थे, लेकिन एंजेलिना उनके साथ निजी और पेशेवर दोनों रिश्ता नहीं रखना चाहती।

Angelina Jolie 001
हाल ही में यह खबर आने के बाद कि ब्रैड पिट अपने बच्चों से मिलने के लिए बेताब हैं, जॉली ने इस फिल्म पर काम करना बंद करने का फैसला किया।

इससे पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म पर अगले साल से काम शुरू हो सकता है। -आईएएनएस