Finally, हॉलीवुड दंपति एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट लेंगे तलाक

0
240

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट अलग होंगे। अभिनेत्री एंजेलिना ने पति ब्रैड से तलाक की अर्जी दाखिल की है, जिसके बाद हॉलीवुड की यह हाई प्रोफाइल शादी करीब दो साल बाद ही अपने अंत के करीब पहुंच गई। ब्रैड ने इसे ‘दुखद’ करार देते हुए कहा कि ‘बच्चों की भलाई उनके लिए सबसे महत्पूर्ण है।’

एंजेलीना के बच्‍चों में अभिनय की चाह नहीं

दोनों के बीच पिछले काफी समय से अनबन की खबरें आ रही थीं, जिसे वे नकारते आ रहे थे। बताया जाता है कि एंजेलिना, ब्रैड के अभिनेत्री मारिओन कोटिलार्ड के साथ कथित प्रेम संबंधों से खफा थीं और इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया। ऐसी रिपोर्ट भी है कि अपने संदेहों की पुष्टि के लिए एंजेलिना ने निजी जासूसों की मदद ली थी।

angelina jolie brad pitt

एंजेलिना ने सोमवार को 52 वर्षीय अभिनेता से तलाक की अर्जी दाखिल की। उन्होंने कहा कि उनके बीच मतभेद इस कदर बढ़ चुके हैं कि सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है।

अभिनेत्री ने अपने बयान में यह भी कहा, “यह फैसला परिवार की भलाई के लिए लिया गया है।”

मर्डर ऑन द ओरियेंट एक्सप्रेस में Angelina Jolie !

एंजेलिना के वकील ने कहा, “वह इस समय इस मसले पर और कोई टिप्पणी नहीं करेंगी। वह चाहती हैं कि इस मुश्किल वक्त में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।”

वहीं, ब्रैड ने भी कहा कि ‘बच्चों की भलाई सर्वोच्च है।’

‘पीपुल’ पत्रिका के अनुसार, ब्रैड ने एक बयान में कहा, “मैं इससे बेहद दुखी हूं, लेकिन हमारे बच्चों की भलाई हमारे लिए ज्यादा मायने रखती है।”

क्‍या टूट जाएगी एजंलिना, ब्रैड पिट की जोड़ी ?

इस पत्रिका ने जो अदालती दस्तावेज हासिल किया है, उसके अनुसार, एंजेलिना ने अपने छह बच्चों मैडॉक्स, पैक्स, शिलोह, जाहरा, विवियन और नॉक्स को अपने संरक्षण में दिए जाने की मांग की है, हालांकि उन्होंने ब्रैड को बच्चों से मिलने देने की बात भी कही है।

Angelina Jolie 001

एक सूत्र ने ‘पीपुल’ पत्रिका को बताया कि ब्रैड और एंजेलिना, दोनों अपने बच्चों की बहुत परवाह करते हैं। दोनों इस फैसले से दुखी हैं।

एक अन्य सूत्र ने इस पत्रिका से कहा, “यह बहुत बड़ा झटका है। हालांकि इस साल उन्होंने अधिकांश समय अलग-अलग ही बिताया, फिर भी यह झटका है। उन्होंने हाल ही में अपनी शादी का सालगिरह साथ में मनाया था।”

-आईएएनएस