फिल्मकार अनुभव सिन्‍हा की ‘तुम बिन 2’ में गाएंगे रैपर एकॉन

0
170

मुंबई। लोकप्रिय अमेरिकन गायक रैपर एकॉन फिल्मकार अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म ‘तुम बिन-2’ में गा सकते हैं। तुम बिन 2 निर्देशक अनुभव सिन्हा, एकॉन को भारत लाने की कोशिश में जुटे हैं।

सूत्र के मुताबिक ‘तुम बिन’ के गाने तुम्हारे ‘सिवा कुछ ना’ को नया रूप दिया जाएगा। इस रोमांटिक गाने को पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम पर भी फिल्माया जाएगा। इस गाने की वीडियो शूटिंग अक्टूबर में होने की संभावना है।

गाने के लिए रैपर एकॉन को इसलिए तवज्जो दी गई, क्योंकि भारत में उनका एक बड़ा प्रशंसक वर्ग होने के साथ ही अनुभव सिन्हा से उनकी दोस्ती भी है।

rapper-akon

हालांकि, अनुभव सिन्‍हा ने एक बयान में कहा, ‘एकॉन को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्‍योंकि अभी हम इस पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, यह सच है कि हम इस गाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को लेना चाहते हैं, लेकिन अभी तक हमने किसी को इस गाने के लिए तय नहीं किया है।’

गौरतलब है कि अमेरिकी रैपर एकॉन इससे पहले अनुभव सिन्‍हा निर्देशित और शाह रुख खान अभिनीत रा.वन में छमक छल्‍लो गाने में अपने फन का जादू दिखा चुके हैं। स्कॉटलैंड में शूट की फिल्‍म ‘तुम बिन-2’ 18 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में नवोदित कलाकार नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिम गुलाटी हैं। -आईएएनएस