श्रुति हासन को मिली संगीतकार शंकर महादेवन से चुनौती

0
324

नई दिल्ली। कई हिंदी और तमिल भाषा की फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को संगीतकार शंकर महादेवन से एक जबरदस्‍त चुनौती मिली है। हालांकि, श्रुति हासन का मानना है कि रचनात्‍मक पेशे में होना अपने आप में ही एक चुनौती है और वह इसका पूरा आनंद ले रही हैं।

कमल हासन के साथ फिल्‍म शाबाश नायडू कर रही श्रुति हासन ने आईएएनएस के साथ की विशेष बातचीत के दौरान कहा, ‘रचनात्मक पेशे में होना अपने आप में एक चुनौती है। मैं सिर्फ अपने लिए काम नहीं करती, बल्कि उसका आनंद लेती हूं। यह हर लिहाज से चुनौतीपूर्ण है, जिसका मैं मजा ले रही हूं।’

shruti haasan 001

कमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति हासन खुद को खुशकिस्मत मानती हैं क्‍योंकि उनको वे सब कुछ करने के मौके मिल रहे हैं, जो वे करना चाहती हैं। फिलहाल श्रुति हासन नेस्ले इंडिया के ‘क्रंचचिलीसियस मंच’ के अभियान में नजर आ रही हैं, जहां पर गायक व संगीतकार शंकर महादेवन से श्रुति हासन को एक ही सांस में गाना गाने की चुनौती मिली है। इस बारे में बात करते हुए श्रुति कहती हैं कि यह प्रचार अभियान युवा पीढ़ी के लिए है जो प्रेरणादायी, आत्मविश्वासी और खुद का वजूद बनाने की कोशिश कर रही है।

फिल्‍म डी-डे में शंकर-एहसान-लॉय के साथ काम कर चुकीं श्रुति हासन भविष्य में इस तिकड़ी के साथ काम करने की योजना के बारे कहती हैं कि हाल ही में उन्‍होंने एक गाने में एहसान और लॉय के साथ काम किया है। अभिनय के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके लिए हिंदी या दक्षिण भारतीय फिल्म मायने नहीं रखती, बल्कि अच्छा काम मायने रखता है।

ब्रिटिश आल्टरनेटिव रॉक बैंड डायनोसॉर पाइल-अप के साथ काम करने के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए श्रुति हासन ने बस इतना कहा कि काम निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हो रहा है, साथ ही जल्द ही इस बारे में बात करने की उम्मीद जताई। हाल में पुदुच्चेरी में संगीतकार जॉय बरुआ के साथ दिखीं श्रुति हासन के अनुसार वह वास्तव में कुछ रोमांचक संगीत परियोजनाओं पर काम कर रही हैं, जिसके बारे में वह जल्द ही घोषणा करेंगी।