सुशांतसिंह राजपूत करेंगे परिणीति चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडीज के साथ काम

0
227

नई दिल्ली। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्‍म ‘काई पो छे’ से अपनी अभिनय पारी शुरू करने वाले सुशांतसिंह राजपूत के पास पांच फिल्‍में हैं, जिसमें से एक ही शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

एमएस धोनी – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जब पूछा गया कि वह ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ के बाद क्या कर रहे हैं? तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में यह जवाब दिया।

Sushantsingh rajput 002

सुशांतसिंह राजपूत ने कहा, “इसके बाद मैं पांच फिल्में कर रहा हूं। एक अभी पूरी हुई है ‘राब्ता’। होमी अदजानिया के साथ मैं एक फिल्म कर रहा हूं ‘तकड़म’, जिसमें परिणीति चोपड़ा भी हैं। इसके बाद जैकलीन फर्नांडीज के साथ है ‘धर्मा’। एक और फिल्म है ‘चंदा मामा दूर के’। इसके बाद एक एथलीट की बायोपिक है।”

अभिनेता ने कहा कि उनके पास ‘चंदा मामा दूर के’ जैसी फिल्म पहले कभी नहीं आई। उन्होंने कहा, “मैंने इससे पहले बॉलीवुड की स्पेस फिल्म नहीं देखी है और ऐसी फिल्में होनी चाहिए।”

सुशांत को जल्द ही नीरज पांडे की फिल्म ‘एम.एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय राष्ट्रीय टीम के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के किरदार में देखा जाएगा। -आईएएनएस