क्‍या भंसाली की फिल्‍म में काम करेंगी कंगना?

Spread the love

मुम्‍बई। भले ही संजय लीला भंसाली की पद्मावती की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई। मगर, उनकी अगली फिल्‍म की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं।

चर्चा है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म में शाह रुख़ ख़ान के साथ कंगना रनौट सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आ सकती हैं। यदि चर्चा सही है तो कंगना रनौट और शाह रुख़ ख़ान की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने का अपना ही रोमांच होगा।

मगर सवाल तो यह है कि क्‍या कंगना रनौट संजय लीला भंसाली संग काम करेंगी? आप सोच रहे होंगे क्‍यों नहीं!

Kangana Ranaut

थोड़ा सा पीछे चलते हैं, कुछ महीने पीछे, जब कंगना रनौट ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को बाजीराव मस्‍तानी के लिए पछाड़ते हुए फिल्‍म तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार हासिल किया था। उस वक्‍त संजय लीला भंसाली ने कहा था कि यदि यह सम्‍मान प्रियंका और दीपिका में से किसी एक को मिलता तो ज्‍यादा खुशी होती।

संजय लीला भंसाली कंगना रनौट की उपलब्‍धि से उतने खुश नजर नहीं आए थे, जितने के अन्‍य सितारे या निर्देशक। ऐसे में क्‍या संजय लीला भंसाली उसी कंगना को लेना चाहेंगे, जिसने संजय लीला भंसाली की खुशी में भंग डाल दी थी। क्‍या कंगना उस संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहेंगे, जिन्‍होंने कंगना की जगह किसी और को पुरस्‍कार मिलना चाहिए था जैसे संवाद का इस्‍तेमाल किया था।