Finalised! रानी पद्मावती का बजट और सितारे

0
336

मुम्‍बई। फिल्‍म बाजीराव मस्‍तानी निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्‍म ‘रानी पद्मावती’ को किस स्‍तर पर बनाने की तैयारी में हैं। इस बात का अंदाजा तो फिल्‍म निर्माण के लिए रखे बजट से लगाया जा सकता है। इतना ही नहीं, फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट में भी ए श्रेणी के सितारों को लिया गया है।

Rani Padmavati

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संजय लीला भंसाली अपने भावी प्रोजेक्‍ट को बाजीराव मस्‍तानी से भी बेहतर दर्जे का बनाने के लिए कमर कस चुके हैं। फिल्‍म रानी पद्मावती के लिए इरोज इंटरनेशनल और वायकॉम मोशन पिक्‍चर्स ने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्‍शन हाउस के साथ हाथ मिलाया है। फिल्‍म के लिए 140 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया गया है। हालांकि, इतना व्‍यवसाय करने वाली फिल्‍म को भारतीय सिने बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट कहा जाता है।

Sanjay Leela Bhansali

फिल्‍म रानी पद्मावती में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नजर आएंगे। इस फिल्‍म में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनी फीस में जबरदस्‍त बढ़ोतरी की है। कथित तौर पर, दीपिका पादुकोण फिल्‍म के लिए 12 करोड़ रुपए बतौर मेहनताना ले रही है। रणवीर सिंह ने भी फीस को लेकर बिलकुल कोई समझौता नहीं किया।

कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने के लिए अपनी शर्तों पर राजी हुए हैं, जैसे कि शाहिद कपूर का किरदार रणवीर सिंह से कम नहीं होगा, बच्‍ची के साथ कुछ समय बिताने के बाद शूटिंग शुरू की जाएगी।

फिल्‍म रानी पद्मावती को भारत में 3500 से अधिक स्‍क्रीनों पर रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म रानी पद्मावती के लिए महबूब स्‍टूडियो में सेट सजा दिया गया है। और फिल्‍म की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी। उम्‍मीद है कि संजय लीला भंसाली रानी पद्मावती से एक नई उंचाई को छूएंगे।