‘ए दिल है मुश्‍किल’ निर्देशक करन जौहर ने चला नया पत्‍ता

0
227

मुम्‍बई। जी हां, करन जौहर निर्देशित ‘ए दिल है मुश्‍किल’ में जिस किरदार को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन निभाने जा रही हैं, उससे पर्दा उठ चुका है। हालांकि, शुरूआत से करन जौहर खुद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के लुक और किरदार को छुपाकर चल रहे थे।

karan johar 002

टीजर रिलीज होने के बाद अचानक करन जौहर का हृदय परिवर्तन हुआ और खुद करन जौहर एक इंटरव्‍यू के दौरान ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का किरदार सार्वजनिक कर गए, जैसा कि मीडिया रिपोर्टों में आ रहा है।

anushka sharma Ae dil hai mushkil

करन जौहर ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन एक ऐसी कवियत्री का किरदार अदा कर रही हैं, जिसको साहित्‍य जगत में अच्‍छी नजर से नहीं देखा जाता। साहित्‍य जगत के लोग कवियत्री से नरफत करते हैं।

वहीं, करन जौहर ने कहा कि अनुष्‍का शर्मा एक उथल पुथल से गुजर रहे परिवार से आती है। दोनों ही किरदार काफी पेचीदा हैं। हालांकि, करन जौहर ने फिल्‍म का क्‍लाईमेक्‍स अपने मन में ही दबाए रखा।

Ae Dil Hai Mushkil

इसलिए इसको करन जौहर का भूलवश किया खुलासा तो नहीं माना जा सकता, जैसे मीडियारिपोर्टें दावा करती हैं।

करन जौहर अच्‍छे निर्माता निर्देशन होने के साथ साथ अच्‍छे प्रचारक भी हैं। बाजार की रमज को करन जौहर से बेहतर कौन समझ सकता है। अब देखना यह है कि करन जौहर का चला नया पत्‍ता बाजी को कितना करन जौहर की तरफ झुकाता है।