In 2016, अक्षय कुमार 5वीं बार दिखेंगे बड़े पर्दे पर

0
206

मुम्‍बई। वर्ष 2016 बॉलीवुड के खिलाड़ी AKA अक्षय कुमार के लिए काफी शुभ रहा है। अक्षय कुमार इस साल की शुरूआत से अब तक बड़े पर्दे पर चार पर नजर आ चुके हैं। ख़बर है कि अक्षय कुमार जल्‍द ही एक और फिल्‍म के साथ बड़े पर्दे पर दस्‍तक दे सकते हैं। हालांकि, इस फिल्‍म में अक्षय कुमार की भूमिका ज्‍यादा बड़ी होगी।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्‍म एयरलिफ्ट से साल की जबरदस्‍त शुरूआत की। उसके बाद बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार ने हाउसफुल 3 के साथ एंट्री मारी तो सिने मालिकों के चेहरे खुशी से खिल उठे। हालांकि, उन चेहरों की रंगत सुल्‍तान से और ज्‍यादा निखर गई।

फिल्‍म अक्षय कुमार डिशूम में नजर आए। हालांकि, डिशूम में अक्षय कुमार का किरदार बड़ा नहीं था। मगर, निर्माता साजिद नाडियादवाला जानते थे कि अक्षय कुमार की बाजार में वैल्‍यु उंची हो चुकी है। और अक्षय कुमार निर्माता के लिए हमेशा फायदे का सौदा साबित हुए हैं।

Akshay kumar 001

इसके बाद अक्षय कुमार ने फिल्‍म रुस्‍तम से चौथी पर बड़े पर्दे पर दस्‍तक दी। अक्षय कुमार ने रुस्‍तम के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर सौ करोड़ कमाने वाली फिल्‍मों की हैटट्रिक जमा डाली। अक्षय कुमार के फैन को लग रहा था कि अब अक्षय कुमार की झलक बड़े पर्दे पर अगले साल ही देखने को मिलेगी।

मगर, ऐसा नहीं। अक्षय कुमार 2 सितंबर 2016 को बॉक्‍स ऑफिस पर आ रहे हैं। जी हां, सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ, अक्षय कुमार बॉक्‍स ऑफिस पर एंट्री मारेंगे। हर बार की तरह इस बार भी अक्षय कुमार ने अपने कैमियो को पर्दे में रखा। ताकि अंत समय पर खेलकर बाजी को अपने पक्ष में किया जाए, जैसे डिशूम के वक्‍त किया था।

वैसे आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्‍हा अक्षय कुमार की अच्‍छी प्रशंसक हैं। अक्षय कुमार की ओएमजी के लिए सोनाक्षी सिन्‍हा ने स्‍पेशल सांग किया था। अक्षय कुमार ने भी हाल में सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म अकीरा को प्रोमोट करने के लिए स्‍पेशल वीडियो संदेश जारी किया था।