टेलीविजन क्‍वीन एकता कपूर सुरक्षा कवच की तलाश में!

Spread the love

मुम्‍बई। ख़बर है कि टेलीविजन की दुनिया में अहम स्‍थान रखने वाली एकता कपूर आजकल काफी परेशान चल रही हैं और एकता कपूर की परेशानी का कारण उनके प्रोडक्‍शन हाउस को हर क्षेत्र में निरंतर मिल रही असफलता है।

जी हां। एकता कपूर के प्रोडक्‍शन हाउस बालाजी मोशन पिक्‍चर्स ने इस साल पांच फिल्‍में ‘क्या कूल हैं हम 3’, ‘अजहर’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘फ्लाइंग जट्ट’ रिलीज की, जो एक एक करके बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं। इस दौरान एकता कपूर को जबरदस्‍त नुकसान का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, इसके कारण डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों को भी नुकसान झेलना पड़ा है।

ekta kapoor

यदि छोटे पर्दे की बात करें तो बालाजी टेलीफिम्‍स भी अधिक अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। पिछले दिनों लांच हुए ‘कवच’, ‘कसम’, ‘कलश’, ‘मजाक मजाक में’ जैसे सीरियल टेलीविजन प्रेमियों को आकर्षित करने में बुरी तरह असफल साबित हो रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो धर्म कांड में विश्‍वास रखने वाली एक्‍ता कपूर अपने अच्‍छे दिन लेकर आने के लिए एक बार फिर से पूजा विधि विधान कर्म कांड का सहारा ले रही हैं। ख़बर तो यह भी है कि एकता कपूर आने वाले कुछ दिनों में कुछ बड़े फैसले ले सकती हैं, जो कंपनी कर्मियों पर भारी पड़ सकते हैं।

हालांकि, एकता कपूर रिया कपूर के साथ मिलकर वीरे दी वेडिंग का निर्माण करने जा रही हैं। उम्‍मीद है कि इससे बालाजी मोशन पिक्‍चर्स में फिर से वेडिंग सा माहौल बन जाए।