क्षेत्रीय भाषाओं में भी रिलीज होगी एमएस धोनी

0
174

मुंबई। फिल्‍म रुस्‍तम निर्माता नीरज पांडे अपनी अगली फिल्‍म ‘एमएस धोनी – द अन टोल्‍ड स्‍टोरी’ को लेकर काफी उत्‍साहित हैं, जो हिन्‍दी के साथ साथ कई क्षेत्रीय भाषाओं में डब करने के बाद रिलीज की जाएगी।

जी हां, फिल्मकार नीरज पांडे की आगामी फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ मराठी में डब होने को तैयार है। निर्देशक नीरज पांडे का कहना है कि वह क्षेत्रीय भाषा में फिल्म रिलीज होने से उत्साहित हैं क्योंकि क्षेत्रीय सिनेमा फलफूल रहा है।

M S dhoni

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित फिल्म पहले ही तमिल और तेलुगू में डब हो चुकी है। यह पहली बार है जब कोई हिंदी की फिल्म मराठी में डब होगी।

नीरज पांडे ने कहा, “देश में एमएस धोनी के लिए प्यार अद्वितीय है। हमारा प्रयास उनका जीवन उनकी यात्रा और संघर्ष दिखाना है। यदि यह क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज होती है तो खुशी की बात है क्‍योंकि क्षेत्रीय भाषाई सिनेमा अब फलफूल रहा है।”

‘बेबी’ के निर्देशक ने कहा, “भाषाओं के अतिक्रमण के साथ, देश भर में लोगों को अपनी मातृभूमि से प्यार है और हम स्थानीय भाषा के साथ प्रशंसकों के करीब से धोनी के जीवन को पेश कर रहे हैं।”

अरुण पांडे और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित फिल्म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ 30 सितंबर को रिलीज होगी। इसमें सुशांत सिंह राजपूत प्रमुख भूमिका में हैं। -आईएएनएस