महिला पक्ष में एकसुर हुए रघु, रणविजय, प्रिंस

0
246

मुंबई। रघु राम, रणविजय सिंह और प्रिंस नरुला जैसे सितारों ने साथ मिलकर महिलाओं पर हो रहे अन्याय के खिलाफ अवाज उठाई है। इस संदर्भ में तीनों ने महिलाओं के लिए एक संदेश जारी किया, जिसमें कहा गया कि अपने लिए खड़े हो और आवाज उठाओ।

‘एमटीवी गर्ल्स ऑन टॉप’ में नजर आ चुकी सलोनी चोपड़ा ने हिम्मत दिखाई और अपने पिछले एपिसोड में महिलाओं के खिलाफ भेदभाव को दर्शाया।

raghu ram 002

एक बयान में कहा गया कि अब एक चैनल ने आगे आकर एक पहल की शुरुआत की है और इस अभियान को उन्होंने ‘हैशटैग स्पीकअप’ नाम दिया है।

बयान में बताया गया कि इस अभियान को फिल्म और टेलीविजन जगत के कलाकारों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और सभी ने इंस्टाग्राम तथा ट्विटर पर इसके प्रति अपना समर्थन जताया है।

रणविजय ने कहा, “भारत में पुरुषों का मानना है कि महिलाओं पर अपनी ताकत का बल दिखाकर और उनके साथ दुष्कर्म या छेड़छाड़ कर वह अपनी मर्दानगी साबित कर सकते हैं। एक असली मर्द अन्याय के खिलाफ खड़ा होता है और आवाज उठाता है। अब समय है आवाज उठाने का।”

ranvijay Singh

चंडीगढ़ के रहने वाले और ‘बिग बॉस नौ’ के विजेता प्रिंस नरूला ने कहा कि आवाज उठाना सच में बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा, “अगर आप आवाज नहीं उठाएंगे, तो कोई भी आपके दर्द को नहीं समझेगा। लड़कों का महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार काफी निराशाजनक है। अब समय है आवाज उठाने का।”

रघु ने अपने बयान में कहा, “भारतीय महिलाओं को यह बात समझने की जरूरत है कि आजादी और ताकत आसानी से नहीं मिलती। इसके लिए संघर्ष करना पड़ता है।”

-आईएएनएस