‘ये है इंडिया’ का पोस्टर जारी

0
203

मुंबई। देशभक्ति पर आधारित फिल्म ‘ये है इंडिया’ का पहला पोस्टर सोमवार को जारी हुआ। वहीं फिल्म निर्देशक लॉम हर्ष ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी पहली फिल्म का पहला पोस्टर कलाकारों के साथ हो।

उन्होंने कहा, “हम नहीं चाहते थे कि हमारी पहली फिल्म का पहला पोस्टर कई कलाकारों के साथ हो, क्योंकि हमारी फिल्म की सामग्री उन अभिनेताओं से ऊपर है, जो मात्रा भूमिका निभाते हैं। भारत सपेरों के देश के रूप में जाना जाता है, लेकिन इससे यह स्पष्ट नहीं हो जाता कि हमारा देश वाकई में क्या है।”

Yeh hai india

उन्होंने कहा, “मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने कहा है कि यह सपेरों का देश नहीं, बल्कि यह डिजिटल भारत है। यह वैसा ही है जैसा पश्चिमी देश हमारे बारे में सोचते हैं। ‘ये है इंडिया’ में स्टीरियोटाइप्सऔर भारत की वास्तविकता मनोरंजक और प्रेरणादायक तरीके से दिखाई गई है।”

हर्ष के मुताबिक, ‘ये है इंडिया’ भारत के बारे में व्याप्त भ्रांतियों को तोड़ना चाहती है, और इसका लक्ष्य असली भारत को सामने लाना है।

डीएलबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और संदीप चौधरी द्वारा प्रस्तुत फिल्म में गेवी चहल, दीना उप्पल, मोहन अगाशे और मोहन जोशी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म इस साल रिलीज होगी, जल्द ही इसका ट्रेलर भी जारी होने वाला है।

-आईएएनएस