अम्‍मा से करेंगी TV Debut उर्वशी शर्मा

0
519

मुम्‍बई। नकाब के एक दिन गीत से लाखो दिलों को चुराने वाली मॉडल से अभिनेत्री बनीं उर्वशी शर्मा एक बार फिर अभिनय पारी शुरू करने जा रही है। इस बार नकाब अभिनेत्री उर्वशी शर्मा बड़े पर्दे पर नहीं बल्‍कि छोटे पर्दे पर कदम रखने जा रही है।

जी हां, उर्वशी शर्मा जल्‍द जी टीवी पर प्रसारित होने जा रहे धारावाहिक अम्‍मा में मुख्‍य भूमिका अदा करने जा रही हैं। सबसे दिलचस्‍प बात तो यह है कि उर्वशी शर्मा ने इस धारवाहिक के लिए अपना वजन बढ़ाया है। दरअसल, जो किरदार उर्वशी निभाने जा रही हैं, वे उनकी वास्‍तविक उम्र से काफी अधिक उम्र का है। किरदार के हिसाब से 30 वर्षीय अभिनेत्री उर्वशी शर्मा को काफी परिपक्‍व दिखाई देना था।

urvashi sharma 001

डेली भास्‍कर को दिए एक इंटरव्‍यू में उर्वशी शर्मा ने बताया कि उनको धारावाहिक अम्‍मा के लिए काफी मुश्‍किल परिस्‍थिति से गुजरना पड़ा क्‍योंकि अम्‍मा का किरदार उनके असली जीवन से काफी अलग है। उनको 50 डिग्री सेलसियस पर शूटिंग करनी पड़ी, जिसके कारण उनकी त्‍वचा को भी काफी नुकसान झेलना पड़ा।

गौरतलब है कि धारावाहिक अम्‍मा 25 जून से जी टीवी पर रात को साढ़े दस बजे प्रसारित होगा। अन्‍य कलाकारों में अमन वर्मा, नवाब शाह और दीपराज राणा शामिल हैं।