जानिए! सुरवीन को अनुराग पर कितना भरोसा?

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ऐसे निर्माता निर्देशक भी हैं, जिन पर सुरवीन चावला को अपने से ज्‍यादा भरोसा है और उनके प्रोजेक्‍टों के लिए सुरवीन चावला आंख बंद कर हां तक कह सकती हैं।

जी हां, ‘अग्ली’ अभिनेत्री सुरवीन चावला ने कहा, “अनुराग कश्‍यप हमेशा से मेरे उन पसंदीदा निर्देशकों में से रहे हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी। इसलिए जब भी मुझे अनुराग के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मैं आंख बंद करके उसके लिए हामी भर दूंगी।”

surveen chawla

जल्‍द ही अनिल कपूर के धारावाहिक 24 में नजर आने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला ने कहा, “जिस तरह अनुराग फिल्म का समर्थन, निर्माण करते हैं, मैं उनके इस तरह के साहस की बड़ी प्रशंसक हूं और इस तरह का काम कलाकारों को उभारने में सक्षम है, इसलिए मुझे लगता है कि सब कुछ उनके लिए है।”

गौरतलब है कि सुरवीन चावला ने 24 के भारतीय संस्‍करण में अनिल कपूर के साथ काफी हॉट सीन दिए हैं। इस पर जब अनिल कपूर से पूछा गया था तो अनिल कपूर ने चुटकी लेते हुए कहा था, यह और अधिक होने चाहिए थे।

अनिल कपूर के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर सुरवीन ने कहा, “अनिल सर मेरे लिए बहुत खास हैं और किसी को भी उनके साथ काम का मौका मिलता है, तो उसे जरूर उनके साथ काम करना चाहिए। एक कलाकार के रूप में यह जीवन का अमूल्य अनुभव होगा।”

सुरवीन ने कहा, “उनसे बात करके आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप खुद से इतने बड़े व्यक्ति से बात कर रहे हैं। आपको ऐसा लगेगा कि दोस्त से बात कर रहे हैं। उम्र की असामनता नहीं दिखेगी। वह बहुत ‘कूल’ हैं, बहुत अच्छे व्यक्ति हैं।”

‘हेट स्टोरी 2’ की अभिनेत्री ने कहा मनोरंजन जगत का दो दशक से अधिक समय तक हिस्सा रह चुके अनिल कपूर में अब भी जुनून, आग और ऊर्जा है।

-आईएएनएस