सनी लियोन, रणविजय सुधरेंगे बिगड़ैलों को

0
174

मुंबई। जल्‍द ही एमटीवी पर रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ का नौवां संस्‍करण शुरू होने जा रहा है। इस शो की मेजबानी रणविजय सिंह करेंगे और इस में सनी लियोन भी नजर आएंगी।

सनी लियोन का कहना है कि हर कोई कहता है कि यह पुरुषों की दुनिया है, किंतु, मैं आपको सुनिश्‍चित कर सकती हूं कि दुनिया महिला के साथ बेहतर हो रही है। आप ‘स्प्लिट्सविला’ के इस संस्‍करण में देखेंगे।

‘स्प्लिट्सविला’ के मेजबान रणविजय सिंह का कहना है कि इसका नौवां संस्करण पुरुषों को महिलाओं से तहजीब से पेश आना और उनके लिए आवाज उठाना सिखाएगा।

Sunny Leone 007
रणविजय ने ‘स्प्लिट्सविला 9’ के लांच पर कहा, “नए संस्करण की थीम ‘वेयर वूमेन रूल’ है और मेरा व सनी लियोन का मानना है कि हमारे देश में इन चीजों पर बात करने की जरूरत है। फिर चाहे इसे उदाहरण के साथ दिखाया जाए, मनोरंजन के साथ दिखाया जाए या किसी अन्य तरीके से दिखाया जाए।”

उनका मानना है कि इस संस्करण से उनके शो के प्रशंसक या एमटीवी देखने वाले कहीं न कहीं अपने आप में कुछ बदलाव जरूर महसूस करेंगे।

रणविजय ने कहा, “बहुत से लोग इससे वाकिफ नहीं हैं कि अपनी मां, बहन या गर्लफ्रेंड जैसी एक महिला के साथ इज्जत व शिष्टता के साथ कैसे बात की जाती है और उनके लिए कैसे आवाज उठाई जाती है। ‘स्प्लिट्सविला’ अपने तरीके से यह सिखाने जा रहा है।”

‘स्प्लिट्सविला 9’ 11 जून से प्रसारित होगा।

-आईएएनएस