टीवी वापसी के लिए माधवन चाहते हैं 24 जैसा शो

0
215

नई दिल्ली। साला खड़ूस और तेनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स अभिनेता आर माधवन ने अभिनय की दुनिया में कदम टीवी शो ‘बनेगी अपनी बात’ से से रखा था। आज आर. माधवन को दक्षिण भारत में ही नहीं बल्‍कि देश विदेश में भी बेहतरीन अभिनेता के रूप में जाना जाता है।

आईएएनएस से ईमेल से बातचीत करते हुए आर माधवन ने कहा कि फिल्में जब टीवी पर प्रसारित होती हैं तो ये और प्रभावी हो जाती हैं। इससे फिल्मों को दीर्घकालिक फायदा होता है। दरअसल, इस साल रिलीज हुई आर माधवन की फिल्‍म साला खाड़ूस 26 जून को टेलीविजन पर प्रसारित हुई।

madhavan

दिलचस्‍प बात है कि आर माधवन के साथ काम करने के वाली अभिनेत्रियों को पुरस्‍कार मिल रहे हैं, और आर माधवन को नहीं तो इस पर माधवन कहते हैं, ‘आपने मेरी सभी फिल्मों में देखा होगा कि अभिनेत्रियों के किरदार नायक के किरदार से अधक महत्वपूर्ण होते हैं। ‘साला खड़ूस’ में भी ऐसा ही है। इस फिल्म के लिए रितिका को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।’

यह पूछे जाने पर कि वह किसी शो के जरिए छोटे पर्दे पर वापसी की योजना बना रहे हैं, तो माधवन ने कहा, ‘मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। कई रियलिटी शो के लिए आमंत्रण भी आए, लेकिन उनमें से ज्यादातर डांसिंग शो थे, जो मैं नहीं कर सकता। यदि मुझे ’24’ जैसे छोटे श्रृंखला के शो मिलें, तो जरूर करूंगा।’

राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने के बारे में माधवन का कहना है कि कौन होगा, जो उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहेगा। वह एक अच्छे निर्देशक हैं।

-आईएएनएस