मदारी की नकल नहीं कबाली का पोस्‍टर, जानिए कैसे ?

0
332

मुंबई। अभिनेता इरफान खान अपनी अगली फिल्‍म मदारी का प्रचार करने के लिए सक्रिय हैं। ऐसे में अभिनेता प्रचार करने के लिए मुम्‍बई के एक मॉल पहुंचे।

इस मौके पर जब अभिनेता इरफान खान से कबाली और मदारी के पोस्टरों में समानता के बारे में पूछा गया तो इरफान खान ने कहा,”पता नहीं यह कैसे हुआ। हम छोटे फिल्मकार हैं, मैंने देखा कि रजनीकांतजी की फिल्म ने हमारी फिल्म का पोस्टर चोरी किया है। आप उनकी फिल्म का पोस्टर देखें और हमारी फिल्म का पोस्टर देखें। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, आप उनकी और हमारी दोनों की फिल्में देखें।”

Madaari

गौरतलब है कि दोनों ही फिल्मों के पोस्टरों में लीड एक्टर इरफान खान और रजनीकांत के चेहरे ऊंची इमारतों के बीच नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में रजनीकांत की आगामी फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए जा रहे है।

पिछले साल सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद रजनीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो पोस्टर शेयर किए थे। इन दिनों कबाली के कुछ और पोस्टर्स जारी हुए हैं जिनमें से एक में रजनीकांत हाथ में बंदूक लिए उसे देखते नजर आ रहे हैं, एक में वे सोफे पर बैठे हैं।

kabali movie

यहां आपको बता दें कि मदारी का पोस्टर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर है, जबकि रजनीकांत की कबाली का पोस्‍टर रजनीकांत के फैन्‍स ने तैयार किया है, जो मदारी के पोस्‍टर से प्रेरित है। असल में यह फिल्म का आधिकारिक पोस्टर नहीं है।

मदारी के बारे में इरफान ने बताया, “यह एक थ्रिलर फिल्म है, जो आपके बारे में बात करती है। यह फिल्म 125 करोड़ लोगों के बारे में बात करती है कि हर इंसान के अंदर हीरो है। जब वह जागता है तो कोई उसका सामना नहीं कर सकता।”

फिल्म ‘मदारी’ 15 जुलाई को रिलीज होगी।

-आईएएनएस

ध्‍यानार्थ – उपरोक्‍त दोनों फिल्‍मों के आधिकारिक पोस्‍टर हैं।