सिद्दीकी के जीवन से प्रभावित विक्‍की कौशल

0
188

नई दिल्ली। अभिनेता विक्की कौशल ने बताया कि मनोरंजन-जगत में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यात्रा प्रेरणादायक है। वह फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ में उनके सह-कलाकार हैं।

फिल्मकार अनुराग कश्यप की ‘रमन राघव 2.0’ एक सीरियल किलर की कहानी है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुख्यात सीरियल किलर की भूमिका में हैं, जबकि वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं।

vicky kaushal 007
विक्की ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “मैंने नवाज को देखा और उनके काम का प्रशंसक बन गया हूं। वह बहुत अच्छे इंसान और विनम्र व्यक्ति हैं। उनसे सीखने के अलावा उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।”

उन्होंने कहा, “उनकी प्रस्तुति देखी और दिल्ली में उनकी यात्रा और उनके संघर्ष के बारे में बातचीत की, जो काफी प्रेरणादायक है। वह जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं और उन्हें अपनी कला पर विश्वास है और वह दौड़ में किसी की परवाह नहीं करते, जो काफी प्रेरणादायी है।”

नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपने नाकारात्मक किरदार से काफी नाम कमाया है। उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘कहानी’, ‘किक’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘तलाश’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ फिलहाल भारत में रिलीज नहीं हुई है बावजूद इसके 69 वें कान्स फिल्म समारोह में दिखाई गई, जिसके बाद से यह चर्चा में है।

यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी।

-आईएएनएस