निहलानी की मुश्‍किल बढ़ी, iftda ने कहा मांगो माफी

0
201

मुंबई। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ बनाने के लिए अनुराग कश्यप पर ‘आप’ से पैसे लेने का आरोप लगा चुके सेंसर बोर्ड के मुखिया पहलाज निहलानी से भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्देशक एसोसिएशन ने बुधवार को मांग की कि उन्हें अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

पहलाज निहलानी ने दावा किया है कि कश्यप ने पंजाब की बुराई उजागर करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) से पैसे लिए हैं। इसके बाद अशोक पंडित की अध्यक्षता वाले इस एसोसिएशन ने निहलानी से मांग की कि वे माफी मांगें।

IFTDA
पंजाब में आप की स्थिति काफी मजबूत है, और राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

अशोक पंडित केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सदस्य भी हैं। उन्होंने कहा, “हम निहलानी के बयान की निंदा करते हैं। हम मांग करते हैं कि वह यथासंभव जल्द से जल्द माफी मांगें। यह सिर्फ कश्यप का अपमान नहीं, बल्कि पूरे फिल्म उद्योग का अपमान है।”

एसोसिएशन के सदस्य महेश भट्ट, मुकेश भट्ट और जोया अख्तर के अलावा फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की टीम के सदस्य कश्यप, एकता कपूर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और निर्देशक अभिषेक चौबे ने यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में 89 काट-छांट पर बात की।

आपा के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि निहलानी ने कश्यप पर आरोप लगाकर यह साबित कर दिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निर्देश पर काम कर रहे हैं।

-आईएएनएस