प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा डॉन का साथ!

Spread the love

मुम्‍बई। इसमें कोई दो राय नहीं कि हॉलीवुड एंट्री के साथ प्रियंका चोपड़ा की व्‍यस्‍तताएं बढ़ चुकी हैं। और प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड रुचि कम हो जाती है।

ख़बर है कि बॉलीवुड बाजीराव मस्‍तानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की फिल्‍म गुस्‍ताखियां छोड़ने के बाद अब फरहान अख्‍तर और रितेश सिधवानी की फिल्‍म में भी काम करने से इंकार कर चुकी हैं।

सूत्रों की मानें तो फिल्‍म रईस टीम अभिनेता शाह रुख ख़ान, निर्माता फरहान अख्‍तर और रितेश सिधवानी डॉन 3 बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए निर्माताओं ने प्रियंका चोपड़ा से संपर्क किया क्‍योंकि प्रियंका चोपड़ा डॉन सीरीज में काम कर चुकी हैं।

don movie
मगर, प्रियंका चोपड़ा ने व्‍यस्‍तता का बहाना बनाकर फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने जय गंगाजल के बाद बॉलीवुड के किसी भी प्रोजेक्‍ट को हाथ में नहीं लिया और प्रियंका का पूरा फॉक्‍स हॉलीवुड में कैरियर बनाने पर है।

यदि सूत्रों पर विश्‍वास किया जाए तो प्रियंका चोपड़ा तीसरी कड़ी में डॉन का साथ नहीं देना चाहती। हालांकि, शाह रुख़ की हाल में घोषित की तीन फिल्‍मों में डॉन का जिक्र नहीं था। और फरहान अख्‍तर भी डॉन पर अभी काम न करने की बात कह चुके हैं।

भले शाह रुख ख़ान और फरहान अख्‍तर की बातों में डॉन जिक्र न हो, मगर, सूत्रों का दावा है कि फिल्‍म के लिए दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज जैसे नामों पर विचार किया जा रहा है।

भले ही डॉन को कितने ही मुल्‍कों की पुलिस ढूंढ रही हो, लेकिन, फिलहाल तो डॉन हीरोइन ढूंढ रहा है।