रजनीकांत से भी महंगे हैं अक्षय कुमार!

0
197

मुंबई। अक्षय कुमार बॉलीवुड के निर्माताओं के लिए कमाऊ अभिनेता हैं, ऐसे में अक्षय कुमार के दाम बढ़ने आम सी बात है। जब कुछेक अभिनेत्रियों ने अपने दाम बढ़ाने शुरू कर दिए तो अक्षय कुमार इस रेस में पीछे कैसे रह सकते हैं, आखिरकार आज की तारीख़ में अक्षय कुमार बॉक्‍स ऑफिस के सफल खिलाड़ी हैं।

सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार अब एक दिन की शूटिंग के लिए 1 करोड़ रुपए ले रहे हैं। इस आधार पर कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ 42 करोड़ रुपए में साइन की है क्‍योंकि फिल्‍म की शूटिंग 42 दिन में पूरी होने की संभावना है।

Akshay kumar 2.0

सबसे चौंकने वाली बात तो यह है कि अक्षय कुमार के मेहनताने ने सुपर स्‍टार रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया है। जी हां, यदि सूत्रों और रिपोर्टों पर विश्‍वास किया जाए तो अक्षय कुमार फिल्‍म रोबोट 2 के लिए सुपर स्‍टार रजनीकांत से अधिक फीस ले रहे हैं।

कहा जाता है कि जैकी चैन के बाद यदि एशिया में कोई महंगा सितारा है तो वे रजनीकांत हैं। मगर, सूत्र और ख़बरें कह रही हैं कि अक्षय कुमार रजनीकांत से महंगे सितारे हैं। आम तौर पर, रजनीकांत एक फिल्‍म करने के लिए 80 करोड़ रुपए के आस पास का मेहनताना लेते हैं।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार से पहले इस किरदार के लिए रोबोट निर्माताओं ने ऋतिक रोशन और सलमान ख़ान को भी अप्रोच की थी। किसी कारण बात बन न सकी, और निर्माताओं को तत्‍काल एक्‍टर की जरूरत थी, ऐसे में निर्माताओं ने अक्षय कुमार की हर शर्त को हंसते हंसते स्‍वीकार किया।

बॉलीवुड सितारों से पहले इस किरदार के लिए कमल हासन को भी अप्रोच की गई थी। मगर, कमल हासन और रजनीकांत एक फिल्‍म में एक साथ काम नहीं करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।