दिव्‍या की फिल्‍म में अक्षय, कीमत 56 करोड़!

0
296

मुम्‍बई। भले ही एक समय अक्षय कुमार को फर्नीचर कहा जाता रहा हो। मगर, आज अक्षय कुमार बॉक्‍स ऑफिस पर सफलता का गारंटी कार्ड बन चुके हैं।

अक्षय कुमार के साथ आज कल हर कोई फिल्‍म करने के लिए तैयार बैठा है। मगर, स्थिति ऐसी है कि अक्षय कुमार का मेहनताना निर्माता निर्देशकों के होश भुला देता है।

निर्माता निर्देशक दिव्‍या खोसला कुमार अपनी तीसरी फिल्‍म की तैयारी में लगी हुई हैं। ख़बर है कि इस फिल्‍म के लिए अक्षय कुमार को साइन करने की तैयारी चल रही है।

Divya-khosla-kumar

डेक्‍कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार और दिव्‍य खोसला कुमार के बीच प्रोजेक्‍ट को लेकर बात हो चुकी हो और सहमति भी बन चुकी है। ख़बर के अनुसार अक्षय कुमार ने इस फिल्‍म को करने के लिए 56 करोड़ रुपये मेहनताना लेने की बात कही है।

हालांकि, रिपोर्ट का दावा है कि इस मामले में किसी प्रकार की अधिकारिक पुष्‍टि नहीं हो पाई। दिव्‍या ने प्रक्रिया देते हुए कहा, यह मेरे लिए ख़बर है। वहीं, उनके पति भूषण कुमार ने कहा, अभी दिव्‍या पटकथा लिख रही हैं।

Akshay kumar alone

हालांकि, दिव्‍या खोसला कुमार के पसंदीदा सितारे सलमान ख़ान माने जाते हैं और उम्‍मीद की जा रही थी कि दिव्‍या सलमान ख़ान को अपनी अगली फिल्‍म का हिस्‍सा बना सकती हैं।