निर्देशक ने कहा सेक्‍स करो, तो अभिनेत्री ने छोड़ी फिल्‍म!

0
298

मुम्‍बई। लंबे समय से लटक रही फिल्‍म बाबूमोशाय बंदूकबाज एक बार फिर खटाई में पड़ती नजर आ रही है। अब ख़बर है कि निर्देशक ने अभिनेत्री से कुछ ऐसा कह दिया, जो अभिनेत्री को बुरा लग गया, और अभिनेत्री शूटिंग छोड़कर घर लौट आई।

स्‍पॉटब्‍यॉयई डॉट कॉम पर विक्‍की ललवानी की रिपोर्ट अनुसार फिल्‍म के निर्देशक कुशन नंदी लखनउ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के साथ शूटिंग कर रहे थे। फिल्‍म की कहानी के अनुसार सिद्दिकी और चित्रांगदा सिंह को एक बोल्‍ड बैड सीन करना था।

Chitrangda Singh 001

निर्देशक को सीन में परिपक्‍वता नजर नहीं आई, तो उन्‍होंने सीन को फिर से करने की बात करते हुए कथित तौर पर अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह को कहा, अच्‍छे से करो, टांगों को रगड़ो, सेक्‍स करो। बस फिर क्‍या था, अभिनेत्री को गुस्‍सा आया और शूट बीच में छोड़कर मुम्‍बई निकल गई।

हालांकि, विक्‍की ललवानी की रिपोर्ट अनुसार कुशन नंदी के करीबी सूत्रों का कहना है कि कृषण नंदी ने ऐसा कुछ नहीं कहा, बल्‍कि चित्रांगदा सिंह ही अधिक नखरे दिखा रही हैं। ख़बर की माने तो चित्रांगदा सिंह फिल्‍म छोड़ चुकी हैं।

सच में ऐसा हुआ है या नहीं, यह तो अभी कहना मुश्‍किल है। मगर, प्रथम अफवाह के अनुसार सेट पर इस तरह की गडबड़ी होने का समाचार प्राप्‍त हुआ है।