ऐसे चुनते हैं अनिल कपूर अपनी फिल्‍म

0
166

मैड्रिड। टेलीविजन धारावाहिक 24 इंडिया सीजन 2 के निर्माता और अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी फिल्‍म चयन प्रक्रिया के बारे में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी (आईफा) में खुलासा किया। इस मौके पर अनिल कपूर के साथ निर्माता निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने मंच पर खुलकर बातचीत की।

अनिल कपूर ने कहा, “कहानियों को जितना हो सके, वास्तविक रूप में पेश करें। यह जितनी ज्यादा वास्तविक होंगी, उतना ही बेहतर है।”

anil kapoor with freida

तेजाब अभिनेता ने कहा, “मैं जानता हूं कि नाच-गाना हमारी संस्कृति का अभिन्न अंग है, लेकिन हमारे पास अच्छी कहानियां भी हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि पूरी दुनिया में हर जगह इनकी सराहना होगी। फिल्मों के लिए ये सभी चीजें बेहद जरूरी हैं और दुनिया में इन सभी फिल्मों के बारे में जागरूकता भी बेहद जरूरी है।”

आगे मिस्‍टर इंडिया ने कहा, “भारत में हमारे पास कहानियों का भंडार है और मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कहीं भी इतनी कहानियां हैं।”

बातचीत का विस्‍तार देते हुए वेलकम बैक के मजनू भाई ने कहा, “कई बार कलाकार अच्छी कहानी के लिए अपना मानदेय छोड़ने पर भी राजी हो जाते हैं।

निर्माता निर्देशक राकेश मेहरा के एक अन्‍य सवाल के जवाब में अनिल कपूर ने कहा, “जब मैं कोई कहानी सुनता हूं, तो मैं पैसे के बारे में नहीं सोचता।”

-आईएएनएस