जिन्‍दगी का जश्‍न मनाना चाहिए – सलमा हायेक

0
143

लॉस एंजेलिस। इस साल सितंबर में हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक 50 वर्ष की हो जाएंगी। अपने जीवन के बारे में बातचीत करते हुए सलमा हायेक ने कहा, ‘उनका आत्‍मविश्‍वास अधिक अच्‍छा नहीं है। हालांकि, लोगों को जिंदगी का जश्न मनाना चाहिए।’

वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री सलमा हायेक ने कहा, “मैं 50वें दशक में प्रवेश कर रही हूं। इस समय आपका आत्मविश्वास कमजोर हो जाता है। मुझे लगता है कि हर किसी के लिए यह हर दिन पर निर्भर करता है। कुछ दिन होते हैं जब आपको बेहद अच्छा महसूस होता है, जबकि कुछ दिन ऐसे होते हैं जब आप विश्वास नहीं कर पाते कि ऐसा क्यों हो रहा है।”

आठ वर्षीय बच्‍ची की मां सलमा हायेक ने कहा, “आप जो हैं उसका भरपूर मजा उठाएं और अपनी जिंदगी का जश्न मनाएं।”

Salma hayek

इसके अलावा व्यवसायी फ्रांस्वा-हेनरी पिनॉल्ट के साथ 2009 में विवाह बंधन में बंधीं अभिनेत्री सलमा हायेक का कहना है कि शादी उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है।

वेबसाइट ‘फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हायेक इस बात से उत्साहित हैं कि उनकी शादी प्यार से भरपूर है।

हायेक ने पत्रिका ‘रेड’ को बताया, “प्यार से भरपूर अच्छी शादी सबसे बड़ी उपलब्धि है। जहां मेरे पति हैं, वहीं मेरा घर है। वही मेरा घर हैं।”

हायेक (49) की आठ साल की बेटी वेलंटीना है। अभिनेत्री ने बच्चों को जिंदगी के हर पहलू में भाग लेने के लिए प्रेरित न करने के लिए माता-पिता की आलोचना भी की।

अभिनेत्री ने कहा, “आपको बच्चों को जिंदगी में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करना चाहिए। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन आपको प्रयास करना चाहिए।”

– आईएएनएस