वरुण शर्मा Real life में बने बड़े दिलवाले

0
273

मुंबई। अभिनेता वरुण शर्मा की मां जालंधर के एक कॉलेज में फाइन ऑर्ट्स की शिक्षिका रह चुकीं हैं। वरुण ने अब फैसला किया है कि वह दो सेवानिवृत्त शिक्षकों के परिवारों को वित्तीय सहायता देकर उनकी मदद करेंगे।

‘फुकरे’, ‘डॉली की डोली’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों से पहचान बना चुके अभिनेता वरुण ने कहा, “शिक्षक की नौकरी आसान नहीं है और दुख की बात यह है कि इतनी मेहनत के बाद भी उन्हें इतनी कम पेंशन मिलती है। मेरे बचपन के कुछ दोस्तों और मैंने संकल्प लिया है कि पंजाब में सेवानिवृत्त हो चुके दो शिक्षकों के परिवारों की मदद करेंगे।”

varun sharma
वरुण शर्मा ने कहा, “ऐसी उम्र में जब उन्हें आराम करना चाहिए, वे बच्चों की देखभाल जैसे छोटे-मोटे काम करने को मजबूर हैं। हम सभी उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और इस समस्या को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं।”

वरुण ने कहा कि उन्हें बुजुर्गो के साथ रहना पसंद है और उन्हें उनके जीवन के अनुभवों को सुनना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

वरुण शर्मा की मां 38 साल की सेवा के बाद पिछले साल सेवानिवृत्त हुईं और वह उनके साथ मुंबई में रहती हैं।

उन्होंने कहा, “मां ज्यादा नहीं बोलतीं, लेकिन मेरे फैसलों की सराहना करती हैं। मुझे पता है कि उन्हें मुझ पर गर्व है।”

गौरतलब है कि हाल में वरुण शर्मा ने एक स्‍पेनिश फिल्‍म के लिए हां की है, जिसको बहुत पहले अन्‍य फिल्‍मों के प्रति वचनबद्धता को पूरा करने के लिए वरुण शर्मा ने नजरअंदाज कर दिया था।

– आईएएनएस