ईयर स्‍टॉपर नहीं बनेंगे आमिर ख़ान ?

0
180

मुम्‍बई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान हर बार अपनी फिल्‍म साल अंत के करीब रिलीज करते हैं। इसलिए यदि आमिर ख़ान को ईयर स्‍टॉपर या फिनिशर भी कहा जाए तो बुरा नहीं होगा। मगर, इस बार ऐसा नहीं लगता कि आमिर ख़ान ईयर स्‍टॉपर बनेंगे।

आमिर ख़ान की अगली फिल्‍म दंगल तैयार है। मगर, आमिर ख़ान इसको रिलीज करने के मूड में नहीं लग रहे हैं, हालांकि, फिल्‍म की संभावित रिलीज डेट भी इस साल दिसंबर की 23 है। ख़बर है कि आमिर ख़ान नहीं चाहते कि इस साल एक ही शैली की दो फिल्‍में रिलीज हों। हालांकि, इस मामले में आधिकारक तौर पर किसी तरह की पुष्‍टि नहीं हुई है।

dangal aamir khan
दरअसल, सलमान ख़ान कुश्‍ती आधारित फिल्‍म सुलतान लेकर आ रहे हैं, जो ईद पर रिलीज होगी। और आमिर ख़ान की फिल्‍म दंगल भी कुश्‍ती आधारित है। हालांकि, दोनों की स्‍टोरी लाइन में अंतर है। यदि स्‍टारडस्‍ट की एक रिपोर्ट को सही माना जाए तो सुलतान का नाम पहले दंगल रखा जाना था। मगर, निर्माता निर्देशकों की आपसी सहमति से सलमान ख़ान की फिल्‍म का नाम सुलतान रखा गया, जो टाइटल पहले से किसी अन्‍य निर्माता निर्देशक के नाम पर पंजीकृत था।

इसके अलावा, आमिर ख़ान की फिल्‍म दंगल को कुछ समय पहले हुए विवादों के कारण नुकसान होने की संभावना भी है। शाह रुख़ ख़ान की दिलवाले और फैन को भी विवादों का खामियाजा भुगतना पड़ा है।