परिणय सूत्र में बंधे गायक बेनी दयाल

0
264

मुंबई। ‘थलाइवा’, ‘दिल्ली-6’, ‘लेडीज वर्सिज रिकी बहल’, ‘कोकटेल’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हंसी तो फंसी’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्मों के गीतों को अपनी आवाज दे चुके गायक बेनी दयाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी प्रेमिका और मॉडल-अभिनेत्री कैथरीन थंगम से विवाह कर लिया है।

बॉलीवुड के संगीतकार और गायक के करीबी मित्र विशाल ददलानी ने ट्विटर पर यह ख़बर साझा की और साथ ही नवविवाहित जोड़े के साथ अपनी एक फोटो भी साझा की। विशाल ने ट्वीट किया, “बेनी और कैथरीन तुम लोग सच में बेहद खूबसूरत हो। ढेर सारा प्यार।” इस फोटो में जहां एक ओर बेनी को सफेद कुर्ते में देखा जा रहा है, वहीं कैथरीन साड़ी में नजर आ रही हैं।

Benny Dayal
बेनी ने विशाल के पोस्ट को साझा किया। एक ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार, बेनी की मुलाकात कैथरीन से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों ने रविवार को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी कर ली।

बेनी और कैथरीन को गायक मीका सिंह और सलीम मर्चेंट ने भी शादी की बधाई दी। मीका ने लिखा, “बधाई हो भाई। बेनी और कैथरीन आपको शादीशुदा जीवन की शुभकामनाएं।” सलीम मर्चेंट ने भी ट्वीट किया, “बेनी और कैथरीन के नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार।”

-आईएएनएस