विद्या बालन को पाकिस्‍तान से ऑफर

0
207

मुंबई। पाकिस्‍तानी कलाकार भारतीय सिनेमा में अपने कदम जमा रहे हैं। वहीं, पाकिस्‍तानी निर्माता निर्देशकों की नजर भारतीय अदाकारों पर टिक गई है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें पाकिस्तान से कुछ फिल्मों की पेशकश आई है। अभिनेत्री ‘एक अलबेला’ फिल्म से मराठी फिल्म जगत में कदम रख रही हैं।

Vidya Balan 002
उनसे जब पाकिस्तानी फिल्म की पेशकश के बारे में पूछा गया, तो विद्या ने आईएएनएस को बताया, “मुझे कुछ पाकिस्तानी फिल्मों के प्रस्ताव मिले हैं। यह वास्तव में पटकथा पर निर्भर करता है। मैंने ‘बोल’ फिल्म देखी है और यह मुझे काफी पसंद है।”

विद्या ने कहा कि उन्होंने अभी तक ‘खामोश पानी’ नहीं देखी, लेकिन वह जानती हैं कि यह काफी अच्छी फिल्म है। अभिनेत्री ने कहा कि वह विश्व में कहीं भी काम करने के लिए तैयार हैं।

पाकिस्तानी फिल्मों की पटकथा में किसी फिल्म के पसंद आने के बारे में पूछे जाने पर विद्या ने कहा, “मेरी अभी तक उनसे मुलाकात नहीं हुई है। मुझे कई बार फोन आए हैं। वे मुझे पटकथा सुनाना चाहते हैं।”

विद्या ने पाकिस्तानी धारावाहिकों को दर्शाते टेलीविजन चैनल ‘जिंदगी’ की कई बार तारीफ की है, जिसमें कई अन्य देशों के धारावाहिकों को भी दर्शाया जाता है।

अभिनेत्री को जल्द ही आगामी फिल्म ‘टीई3एन’ में अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ देखा जाएगा।

-आईएएनएस