असल जीवन में भी मूडी हैं शाहीर शेख

0
350

मुंबई। टेलीविजन धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में देव का किरदार निभा रहे अभिनेता शाहीर शेख बताया कि उनका वास्तविक जीवन भी धारावाहिक के किरदार के समान ही है और अक्सर लोग उन्हें मूडी या कठोर कहते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह असल जिंदगी में भी देव जैसे हैं?

शाहीर ने आईएएनएस को बताया, “मुझे पता है कि मैं लोगों का मनोरंजन करता हूं, लेकिन कई बार लोग मुझे कठोर और मूडी कहते हैं। आमतौर पर मेरे लिए मूडी शब्द का प्रयोग किया जाता है।”

उन्होंने, “मैं जैसा हूं वैसा ही किरदार कर रहा हूं। देव का किरदार मुझसे मिलता-जुलता है।”

shaheer shaikh
‘महाभारत’ में अर्जुन के किरदार से प्रसिद्ध हुए शाहीर का कहना है कि वह पौराणिक धारावाहिकों का हिस्सा बनना पसंद करेंगे अगर यह सीमित श्रृंखला में हों।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुझमें अधिक पौराणिक शो करने की शक्ति है, लेकिन अगर यह सीमित श्रृंखला में होंगे तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन इसे धारावाहिकों के रूप में करना भी आसान नहीं है।”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के बारे में शाहीर ने कहा, “मैं ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मैं कुछ ऐसा करना चाहते था, जिससे आज के युवा खुद को जोड़ सकें।”

-आईएएनएस