‘सैरात’ ने तोड़े बॉक्‍स ऑफिस रिकॉर्ड

Spread the love

मुम्‍बई। नागराज मञ्जुले द्वारा निर्देशित और रिंकू राजगुरु व आकाश ठोसर अभिनीत मराठी फिल्‍म ‘सैरात’ बॉक्स ऑफिस पर निरंतर अपनी पकड़ बनाए हुए है। और बॉक्‍स ऑफिस के पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है।

फिल्म ने स्‍थानीय बाजार में 55 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। 55 करोड़ की कमाई करके ‘सैरात’ ने अभिनेता नाना पाटेकर की नटसम्राट के 48 करोड़ के कलेक्‍शन को पीछे छोड़ दिया है।

वहीं, इस फिल्‍म ने एक्टर रितेश देशमुख की सुपरहिट मराठी फिल्म ‘लय भारी’ के 41.11 करोड़ के कलेक्शन को तो बहुत पहले ही पीछे छोड़ दिया था।

sairat movie
गौरतलब है कि पिछले दिनों समाज के रीति रिवाजों के खिलाफ लड़ते दो प्रेमियों की अनोखी कहानी पर आधारित फिल्म ‘सैरात’ को आमिर खान ने ट्विटर पर जमकर सराहा था। फिल्‍म ‘सैरात’ को निरंतर दर्शकों और सिने आलोचकों की वाहवाही मिल रही है। इतना ही नहीं, इरफान ख़ान और अनुराग कश्‍यप ने भी इस फिल्‍म की जमकर तारीफ की थी।

इस फिल्‍म को 66वें बर्लिन अंतर्राष्‍ट्रीय फिल्‍म उत्‍सव में दिखाया गया था। नागराज मञ्जुले इससे पहले दो राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुके हैं, और वहीं इस वर्ष रिंकू राजगुरु ने भी राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार प्राप्‍त किया।