Jr.NTR को ऑफर हुई थी ब्रह्मोत्‍सवम

0
290

हैदराबाद। जनता गैरेज अभिनेता जूनियर एनटीआर को फिल्‍म ब्रह्मोत्‍सवम के लिए अप्रोच की गई थी। मगर, बात बन न सकी, अंत इस फिल्‍म में सुपर स्‍टार महेश बाबू को लिया गया।

दरअसल, एक साल पहले फिल्‍म निर्देशक अडाला पटकथा लेकर जूनियर एनटीआर के पास गए थे, मगर, एनटीआर चाहते थे कि पटकथा पर फिर से काम हो। काफी सारे सुधारों की बात कही गई थी।

jr.ntr
आईएएनएस सूत्रों के अनुसार, अडाला कई महीनों तक पटकथा के साथ वापस नहीं लौटे, और जूनियर एनटीआर ने समय बर्बाद किए बिना Nannaku Prematho के लिए निर्देशक सुकुमार से हाथ मिला लिया, जो इस साल की शुरूआत में रिलीज हुई और रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की।

इस तरह फिल्‍म सुपर स्‍टार महेश बाबू के हाथों में चली गई। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर उतना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया, जितना करना चाहिए था।

Brahmotsavam
नजीतन, ब्रह्मोत्‍सवम को लेकर एक अंग्रेजी समाचार पत्र और महेश बाबू फैन्‍स के बीच ठन चुकी है। दरअसल, ब्रह्मोत्‍सवम ने उतना बेहतरीन बिजनेस नहीं किया, जितने की उम्‍मीद थी।

इंटरनेट पर फ्लॉपोत्‍सवम के हैशटैग शुरू हुए, जिसको आधार बनाकर समाचार पत्र ने कवरेज पेज स्टोरी बना डाली, जिसके बाद महेश बाबू के फैन बुरा मान गए और समाचार पत्र के नाम के आगे आरआईपी लिखकर हैशटैग करना शुरू कर दिया।