जैकलीन का हाउसफुल सीरीज में हुआ प्रमोशन!

0
254

मुम्‍बई। जी हां! हाउसफुल सीरीज में यदि किसी को प्रमोशन मिला है तो लंबी और खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज को मिला है।

हालांकि, प्रमोशन शब्‍द तो नौकरी आदि में इस्‍तेमाल होता है। चलो हम बताते हैं कि जैकलीन फर्नांडीज का प्रमोशन किया तरह हुआ।

Jacqueline Fernandez twitter
आपको याद होगी, हाउसफुल का पहला संस्‍करण और उसका आइटम गीत ‘धन्नो…अपनी तो जैसे-तैसे’। जी हां, हाउसफुल में जैकलीन ने इस आइटम गीत से एंट्री मारी थी।

और हाउसफुल 2 में जॉन अब्राहम के साथ बतौर सह कलाकार आई। हालांकि, लीड रोल में अक्षय कुमार के साथ असिन थी।

मगर, अब हाउसफुल 3 आ रही है। और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में हैं, अक्षय कुमार के साथ। इसको बोलते हैं प्रमोशन गुरू, आइटम गर्ल से लीड अभिनेत्री बनीं जैकलीन फर्नांडीज।

jacqueline fernandez 002
हालांकि, सबसे दिलचस्‍प बात तो यह है कि श्रीलंकाई अदाकारा जैकलन फर्नांडीज को हिन्‍दी नहीं आती है। ख़बर है कि उनको माधुरी दीक्षित की जगह झलक दिखला जा में लेने की बात चल रही है। यदि बात बनती है तो झलक दिखला जा में जैकलीन इंग्‍लिश बोलेंगी और सब टाइटल हिन्‍दी में आएंगे।

‘हाउसफुल-3’ के अलावा जैकलीन फर्नांडीज की दो और फिल्में ‘डिशुम’ और ‘फ्लाइंग जट’ रिलीज होने वाली हैं जबकि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी तीसरी भावी फिल्‍म बैंग बैंग 2 की शूटिंग भी कर रही हैं।

Jacqueline Fernandez ‏
जैकलीन फर्नांडीज के अनुसार, “जब मुझे हाउसफुल में आइटम सांग के लिए अप्रोच किया गया तो मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हुई लेकिन जब मुझे ‘हाउसफुल-2’ के लिए अप्रोच किया गया तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। ‘हाउसफुल-3’ मिलना चौंकाने वाला नहीं था क्योंकि मुझे पता था कि मैं इसकी हर पार्ट का हिस्सा हूं।”

फिल्म तीन जून को रिलीज होने जा रही है।