गैंगस्‍टर पर फिल्‍म बना सकते हैं रजत कपूर

नई दिल्ली। बेहतरीन निर्देशन और अभिनय के लिए जाने जाते रजत कपूर निर्माता की तलाश में हैं, क्‍योंकि उनके पास काफी फिल्‍मों की योजना है। यदि संभव हुआ तो रजत कपूर पहले गैंगस्‍टर आधारित फिल्‍म बनाना चाहेंगे।

rajat kapoor 001

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

एक सवाल के जवाब में रजत कपूर कहते हैं, “फैशन और नाटकियता से भरपूर फिल्में मुझे उत्साहित नहीं करती। सच में मुझको ऐसा कुछ पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि सादगी से भरी और हल्की-फुल्की फिल्में ही बनानी चाहिए।”

‘आंखों देखी’, ‘मिथ्या’ और ‘मिक्स्ड डबल्स’ का निर्देशन कर चुके रजत कपूर एक अन्‍य सवाल के जवाब में कहते हैं कि मैं हिंदी फिल्में नहीं देखता। मैं साल में एक या दो फिल्में ही देखता हूं, इससे ज्यादा नहीं।

rajat kapoor
भावी प्रोजेक्‍ट से जुड़े सवाल के जवाब में रजत कपूर ने कहा, “मेरे पास अभी कुछ फिल्मों की योजनाएं हैं और मैं हमेशा की तरह निर्माता की तलाश कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि पहले कौन सी फिल्म बनेगी। सभी फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। इनमें से एक फिल्म गैंगस्टर पर है। मैं भी उस फिल्म में काम करना चाहता हूं, लेकिन मैं अभी भी इन फिल्मों के निर्माण के लिए पैसे जुटा रहा हूं।”

कपूर आगे कहते हैं, “कलाकार बनने के लिए थियेटर की पृष्ठभूमि जरूरी नहीं है। मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं जो शानदार थियेटर कलाकार थे, लेकिन वे अच्छे फिल्म स्टार्स नहीं बन पाए। ये लोग अपवाद भी हैं, लेकिन ये दोनों माध्यम बेहद अलग हैं।”

-आईएएनएस/निवेदिता*

*फिल्‍मी कैफे संपादकीय टीम द्वारा संपादित