अभिनेता सूर्या पर लगा बदसलूकी का आरोप

0
190

चेन्नई। तमिल अभिनेता सूर्या के खिलाफ यहां सोमवार को एक युवक से बदसलूकी करने के आरोप में एक कम्युनिटी सर्विस रजिस्टर (सीएसआर) शिकायत दर्ज की गई।

कहा गया कि सूर्या ने उस दुर्घटना में बीचबचाव किया था, जो 21 वर्षीय प्रेम नामक युवा की वजह से हुई थी और इसमें एक महिला शामिल थी। आरोप है कि सूर्या ने प्रेम को तमाचा मारा था।

प्रेम ने अपनी शिकायत में कहा कि सूर्या ने उनसे बेवजह बदसलूकी की।

suriya sivakumar
युवक ने अपनी शिकायत में कहा, “मैं और मेरा दोस्त फुटबॉल खेलने जा रहे थे। हम मेरी मोटसाइकिल पर सवार थे। उसी वक्त हमसे आगे-आगे अपनी कार में चल रही एक महिला ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। मैं अपनी मोटरसाइकिल रोकने के क्रम में अचानक से उसकी कार से टकरा गया। उधर से गुजर रहे सूर्या ने मामले में हस्तक्षेप किया और मेरे से मारपीट की।”

युवक का आरोप है कि सूर्या ने पूरा मामला जानने की कोशिश नहीं की।

उसने कहा, “हमने महिला से मोटरसाइकिल को पहुंचे नुकसान को ठीक कराने के लिए पैसे देने का अनुरोध किया, क्योंकि उस दुर्घटना में हमारी कोई गलती नहीं थी। सूर्या ने सोचा कि हम महिला को परेशान कर रहे हैं और मेरे मुंह पर तमाचा जड़ दिया।”

सूर्या के मैनेजर ने हालांकि आरोपों का खंडन किया है।

मैनेजर ने एक बयान में कहा, “सूर्या मौके पर मौजूद थे, लेकिन उन्होंने किसी को भी शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचाया था। वह वहां महिला के साथ बदसलूकी न करने का अनुरोध करने के लिए रुके थे। उन्होंने उनसे झगड़ा खत्म करने का अनुरोध भी किया, क्योंकि उसके चलते बहुत लंबा जाम लग गया था। वह तुरंत घटनास्थल से चले गए थे।”

-आईएएनएस