अनिल कपूर ने खरीदे ‘Prison Break’ के अधिकार

मुम्‍बई। अभिनेता अनिल कपूर ने 24 और मॉर्डन फैमिली के बाद एक और अमेरिकी टीवी धारावाहिक के राइट खरीद लिए हैं।

जानकारी के अनुसार, अनिल कपूर ने अमेरिकी लोकप्रिय सीरियल प्रीजन ब्रेक के अधिकार खरीदे हैं। अनिल कपूर अभिनीत और निर्मित धारावाहिक 24 ने कर्ल्‍स पर काफी प्रशंसा बटोरी थी।

Anil kapoor 001

अनिल कपूर ने प्रेस बयान में कहा, ‘मैं अपनी भावना के साथ आगे बढ़ता हूं। मैं जानता हूं लोग इसको पसंद करेंगे। हम इसको भारतीय दर्शकों के अनुकूल अपना रहे हैं। यह मेरे पसंदीदा शो में से एक है।

अनिल कपूर ने आगे कहा कि प्रीजन ब्रेक इस समय अपना 5वां सीजन प्रसारित कर रहा है, जो दो भाईयों के ईदगिर्द घूम रहा है। दरअसल, एक भाई को ऐसे गुनाह के लिए मौत की सजा सुनाई गई है, जो उसने किया नहीं, और दूसरा उसको बेगुनाह साबित कर रिहा करवाने के लिए प्रयास कर रहा है।

Anil kapoor 002
हालांकि, अनिल कपूर इस समय अपने शो 24 के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं, जो जल्‍द दर्शकों को सामने आएगा। प्रिजन ब्रेक के हिन्‍दी संस्‍करण में शायद अनिल कपूर स्‍वयं काम नहीं करें क्‍योंकि उनका पूरा ध्‍यान 24 पर केंद्रित है। इसमें अनिल कपूर किसी और को कास्‍ट करेंगे।

अनिल कपूर के प्रोडक्‍शन हाउस ने अभी Prison Break के एक सीजन के अधिकार खरीदे हैं, बाकी सीजन के अधिकार दर्शकों की प्रतिक्रिया मिलने के बाद खरीदे जाएंगे।

Spread the love