अल्‍लु अर्जुन ने दिया पीके फैन्‍स को जवाब

0
430

हैदराबाद। तेलुगु अभिनेता अल्‍लु अर्जुन के सितारे बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक हिट दिए जा रहे हैं। हालिया रिलीज फिल्‍म Sarrainodu ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की।

मगर, इसकी के साथ एक विवाद शुरू हो गया। दरअसल, फिल्‍म Sarrainodu की सफलता को लेकर अल्‍लु अर्जुन ने पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर Sarrainodu अभिनेता ने अपने गुरू चिरंजीवी के सम्‍मान में एक दो स्‍टेप किए और उनके सम्‍मान में कुछ शब्‍द कहे।

Allu arjun
इस मौके पर उपस्‍थित पवन कल्‍याण फैन्‍स ने उनको पवन कल्‍याण के बारे में कुछ कहने को कहा। मगर, अल्‍लु अर्जुन ने कहा, उनके बारे में कहने को कुछ नहीं है। ये बात पवन कल्‍याण फैन्‍स को बुरी लग गई और ट्विटर पर अल्‍लु अर्जुन के खिलाफ बोलना शुरू दिया।

इस फिल्‍म को ठंडा करने के लिए अल्‍लु अर्जुन ने Oka Manasu के ऑडियो समारोह के दौरान लंबी स्‍पीच दी और पवन कल्‍याण के फैन्‍स से अपील की कि वे अन्‍य सितारों के साथ अन्‍याय न करें। वे इस तरह करके उनको चोट पहुंचाते हैं।

अल्‍लु अर्जुन ने कहा, मैं किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता था, इसलिए मैंने चुप रहना बेहतर समझा, मगर मीडिया में अधिक विवाद पैदा हो गया। आज मौका है कि मैं अपनी बात को अच्‍छे तरीके से रख सकूं। मैं काफी संवदेनशील स्‍थिति में हूं। मेरी एक के बाद एक तीन हिट फिल्‍में आई। कुछ लोग सोचते हैं कि मैं गर्म दिमाग का हो गया हूं। इसलिए ऐसा व्‍यवहार कर रहा हूं। असल में यह गलत धारणा है’।

आगे पवन कल्‍याण फैन्‍स को निशाने पर लेते हुए कहा, पवन कल्‍याण ने मुझे कई मौकों पर कहा, उनकी सफलता के पीछे उनके भाई का हाथ है और वे अपने भाई का सम्‍मान करते हैं। किंतु आप लोगों ने चिरंजीवी को पावर स्‍टार चीख चीख कर शर्मिंदा कर रहे हैं। मैं महसूस करता हूं कि इसकी एक सीमा होनी चाहिए। आप मीडिया के सामने और जनता के बीच किसी अभिनेता की इमेज ख़राब कर रहे हैं। इस बात से मुझे बहुत दुख हुआ। इस कारण मैं पवन कल्‍याण के लिए कुछ नहीं बोला।