अक्षय कुमार ने प्रशंसक से माफी मांगी

Spread the love

मुंबई | अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने बॉडीगार्ड द्वारा एक प्रशंसक को पंच मारने के लिए माफी मांगी और इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। रिपोर्ट के अनुसार, कुछ समय पहले यहां हवाईअड्डे पर अक्षय के साथ सेल्फी लेने की कोशिश के दौरान अभिनेता के एक बॉडीगार्ड ने प्रशंसक को घूंसा मारा था।

इसका एक वीडियो भी जारी हो गया, जिससे सोशल मीडिया पर यह मुद्दा छा गया। अक्षय ने साझा किया है कि उन्होंने उस बॉडीगार्ड को फटकार लगाई और यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में एसी घटना न हो।

Akshay kumar in Stadium

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने ट्विटर और अपने फेसबुक पेज पर माफी मांगी। इस पोस्ट में लिखा गया, “उस दिन जो भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। मैं हवाईअड्डे पर था और मैंने शोर सुना, जिसे देखने को मैं पलटा। हालांकि कुछ गलत नहीं दिखने पर मैं आगे बढ़ गया, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि मेरे एक बॉडीगार्ड ने एक प्रशंसक के साथ बदसलूकी की है।”

अक्षय ने कहा, “मैंने उसे डांटा और उसे इसके लिए कड़ी चेतावनी भी दी। मैं उस प्रशंसक से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने प्रशंसकों का बेहद सम्मान करता हूं और इस तरह की घटनाएं अक्सर निराशाजनक होती हैं। मैं सुनिश्चित करूंगा कि इस तरह की घटना भविष्य में न हो।”

अक्षय वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘रॉबोट 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा उन्हें ‘हाउसफुल 3’ और ‘रुस्तम’ में देखा जाएगा।

-आईएएनएस