अभिषेक बच्‍चन के लिए हॉलीवुड सिर्फ हाइप

0
345

मुम्‍बई। जी हां। जब अभिषेक बच्‍चन से हॉलीवुड की फिल्‍मों में काम करने के बारे में पूछा गया तो अभिषेक बच्‍चन ने हॉलीवुड को सिर्फ एक हाइप बताया।

हॉलीवुड में जाने को लेकर
अभिषेक बच्‍चन ने आईएएनएस के साथ बातचीत में हॉलीवुड को सिर्फ एक हाइप बताते हुए कहा, “हॉलीवुड सिर्फ अंग्रेजी भाषा की फिल्मों का उद्योग जगत है और कुछ नहीं। मैं यहां खुश हूं इसलिए बाहर जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता।”

हाउसफुल-3 के प्रमोशन के लिए नई दिल्ली पहुंचे अभिषेक कहते हैं, “बॉलीवुड की फिल्में दुनियाभर में देखी जा रही हैं। हॉलीवुड से लोग यहां आकर काम कर रहे हैं, ऐसे में बाहर जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता।”

abhishek-aish
कॉमेडी को लेकर बोले बच्‍चन
कॉमेडी करना कितना आसान या मुश्किल है, इस पर वह कहते हैं, “कॉमेडी देखने में आसान लगती है लेकिन यह है नहीं। कॉमेडी फिल्मों से अभिनय की बारीकियां सीखी जा सकती हैं। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।”

सेलिब्रिटी होने के फायदे या नुकसान
अभिषेक बच्‍चन से जब यह पूछा गया कि क्या एक सेलिब्रिटी होने के कोई नुकसान भी हैं तो इस पर वह बहुत ही सहज होकर कहते हैं, “बिल्कुल भी नहीं बल्कि इसके तो फायदे ही हैं। आपको अपनी जिम्मेदारी पता चलती है कि लोगों को आपसे कितनी उम्मीदें हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं, कम से कम मेरे पास काम तो है। कुछ लोगों के पास तो वह भी नहीं है।”

abhishek bachchan family
आलोचक के प्रति नजरिया
अभिषेक बच्‍चन आलोचकों के बारे में कहते हैं, “अगर आपके आलोचक हैं तो आपमें सुधार की गुंजाइश बनी रहती है क्योंकि आपकी हर गतिविधियों पर उनकी नजर होती है और कई मायनों में आपके सबसे बड़े प्रशंसक भी वही होते हैं।”

आईएएनएस/रीतू तोमर