अब हंसाने आ रही हैं टिस्का चोपड़ा

0
226

मुंबई। खूबसूरत अदाकारा टिस्का चोपड़ा को सिने प्रेमियों ने गंभीर रूप में सुनहरे पर्दे पर देखा है। मगर, फिल्मों में अपने गंभीर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा अब सिने प्रेमियों को हंसाने का प्रयास करने जा रही हैं।

टिस्का चोपड़ा ने बताया, “मैं काफी समय से कॉमेडी करना चाहती थी, अगर आप एक तरह के किरदार करते हैं तो लोगों को लगता है कि आप सिर्फ वही कर सकते हैं। अगर आप गायकों के गीत से इसकी तुलना करते हैं तो यह सिर्फ ‘सुर’ है जो काफी बोरिंग होगा।”

tisca chopra
उन्होंने कहा, “मेरी ‘3 देव’ नामक एक फिल्म जून में आएगी। इसे निश्चित रूप से देखना चाहिए। यह कॉमेडी से भरपूर है लेकिन इसका अर्थ भी निकलता है।”

‘तारे जमीन पर’, ‘फिराक’ और ‘रहस्य’ जैसी कई फिल्मों में गंभीर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली टिस्का ने कहा, “मैं अलग-अलग चीजें करना चाहती हूं। मैं गंभीर व्यक्ति नहीं हूं। मेरा चेहरा देखने में गंभीर लग सकता है, लेकिन मैं गंभीर नहीं हूं।”

‘3 देव’ में टिस्का के ‘रहस्य’ के सह-कलाकार के के मेनन, रवि दुबे, करणसिंह ग्रोवर, कुणाल रॉय कपूर, राइमा सेन, प्रोसेनजीत चटर्जी भी दिखाई देंगे। इस फिल्म के साथ रवि दुबे भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

टिस्का चोपड़ा को इससे पहले ‘लवशुदा’ और ‘सरदार गब्बर सिंह’ में देखा गया था।

-आईएएनएस