जैकी भगनानी करना चाहते थे ‘सरबजीत’, लेकिन..

0
244

मुंबई। बॉलीवुड में बतौर अभिनेता कई फिल्‍में कर चुके अभिनेता जैकी भगनानी फिल्म ‘सरबजीत’ से निर्माण के मैदान में उतरे हैं। हालांकि, ‘सरबजीत’ का निर्माण कर रहे जैकी भगनानी स्‍वयं इस फिल्‍म में अभिनय करना चाहते थे, मगर निर्देशक उमंग कुमार की दूरदृष्‍टि का ख्‍याल रखते हुए निर्माता की भूमिका तक सीमित रहने का मन बनाया।

जैकी भगनानी ने कहा, “मैं पहले एक अभिनेता हूं। मुझे लगा था कि मुझे यह फिल्म एक अभिनेता की तौर पर करनी चाहिए। मगर, उमंग कुमार सर जब हमारे पास फिल्म की कहानी लेकर आए थे, तब तक वह फिल्म के कलाकारों का लगभग चयन कर चुके थे। मुझे लगा कि मैं फिल्म में अभिनेता के तौर पर शामिल नहीं हूं, लेकिन मैं बतौर निर्माता इस फिल्म के साथ जुड़ सकता हूं क्‍योंकि अभिनेता के तौर पर या किसी और तरह से फिल्म का समर्थन करना जरूरी था।”

Jackky Bhagnani
उन्होंने कहा, “यह इतनी अच्छी फिल्म है कि बतौर कलाकार मैं इसमें काम करना चाहता था। उम्मीद है कि अगली बार मुझे उमंग कुमार के साथ काम करने का मौका मिलेगा।”

जैकी ने कहा, “हम सभी पैसों के लिए काम करते हैं, लेकिन फिल्‍म ‘सरबजीत’ इससे थोड़ी ऊपर है। यह एक निर्दोष व्यक्ति की कहानी है और हर भारतीय तथा हर व्यक्ति को यह फिल्म देखनी चाहिए क्योंकि यह उन लोगों को समर्पित है, जो विभिन्न कारणों से वर्षो से जेलों में कैद हैं।”

– आईएएनएस