अब कास्टिंग भी करेंगी विद्या बालन

0
216

मुंबई। सेक्‍सी और बोल्‍ड किरदारों के लिए चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन बांग्ला फिल्म ‘राजकहिनी’ के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है। यह ख़बर तो पुरानी हो चुकी है।

मगर, इस फिल्‍म के संबंध में ताजा अपडेट यह है कि विद्या बालन फिल्‍म में अभिनय ही नहीं बल्‍कि कास्‍टिंग की जिम्‍मेदारी भी संभालेंगी।

Vidya Balan

श्रीजीत मुखर्जी की निर्देशित बांग्‍ला फिल्‍म ‘राजकहिनी’ के हिन्दी रीमेक का नाम ‘बेगम जान’ रखने की संभावनाएं हैं। इस फिल्‍म का निर्माण बॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक महेश भट्ट करने जा रहे हैं।

दरअसल, श्रीजीत मुखर्जी इस फिल्‍म को अब पंजाब की सीमा पर बनाना चाहते हैं जबकि बांग्‍ला फिल्‍म को बांग्लादेश की सीमा पर बनाया गया था।

इतना ही नहीं, मुखर्जी ने फिल्‍म की कहानी में काफी फेरबदल किए हैं और इसको नए तरीके से प्रस्‍तुत करने की सोच रहे हैं। फिल्‍म की कहानी ऐसी महिलाओं के जीवन पर आधारित हैं, जो देश विभाजन के बाद स्‍वयं को बड़ी उलझन में पाती हैं।

सूत्रों ने बताया कि विद्या बालन को श्रीजीत की कहानी इतनी पसंद आई कि उन्‍होंने श्रीजीत मुखर्जी को कास्‍टिंग में मदद करने की इच्‍छा जाहिर कर दी। विद्या बालन ने श्रीजीत मुखर्जी के साथ बैठकर पहले ही कुछ एक्टर्स के नाम शॉर्टलिस्ट किए हैं। इतना ही नहीं, इस मामले में जल्द ही सभी के साथ ऑडिशन शुरू होंगे, ताकि सपोर्टिंग कास्ट तय की जा सके।

फिलहाल, विद्या बालन ‘कहानी 2’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और उम्मीद है कि ‘कहानी 2’ की शूटिंग खत्‍म होते ही विद्या बालन अपना पूरा ध्यान ‘बेगम जान’ पर देंगी।