RGV ने पवन कल्याण को चेताया

0
286

हैदराबाद। टॉलीवुड के टॉप स्‍टार पवन कल्‍याण अपनी अगली फिल्‍म ‘सरदार गब्‍बर सिंह’ को तेलुगु के साथ साथ हिन्दी में रिलीज करने के लिए बेकरार हैं। मगर, पवन कल्‍याण की बेकरारी का मजा बेस्‍वादा कर रहे हैं, बॉलीवुड निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा।

जी हां। राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर के माध्‍यम से पवन कल्‍याण को सलाह दी है कि वे अपनी फिल्‍म ‘सरदार गब्‍बर सिंह’ को हिन्‍दी में रिलीज नहीं करें। अगर, अपनी फिल्‍म को हिन्‍दी में रिलीज करते हैं, तो इससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है।

Sardar Gabbar Singh

रामगोपाल वर्मा ने पवन कल्‍याण के फर्जी फैन्‍स और उनके आस पास के लोगों पर कटाक्ष करते हुए कहा, पवन कल्‍याण को इस तरह की सलाह देने वाले लोगों से बचना चाहिए। इस तरह के कदमों से उनकी छवि बुरी तरह प्रभावित हो सकती है। दरअसल, रामगोपाल वर्मा ‘सरदार गब्‍बर सिंह’ को हिन्‍दी में रिलीज करने की सलाह देने वालों के बारे में कह रहे थे।

गौरतलब है कि पवन कल्‍याण की फिल्‍म ‘सरदार गब्‍बर सिंह’ आठ अप्रैल को सिनेमा घरों में पहुंच जाएगी।

अगर, देखा जाए तो रामगोपाल वर्मा की सलाह बुरी नहीं है, क्‍योंकि ‘सरदार गब्‍बर सिंह’ उस तरह की फिल्‍म है, जिस तरह दबंग, सिंहघ और राउड़ी राठौड़, जो हिन्‍दी सिने प्रेमी पहले ही देख चुके हैं। इतना ही नहीं, 90 के दशक में अभिनेता धर्मेंद्र पुलिस वाला गुंडा लेकर आए थे।