प्रभुदेवा ने जन्मदिन पर बेटों के साथ वक्त बिताया

0
170

मुंबई । प्रभुदेवा रविवार को 43 वर्ष के हो गए। इस मौके पर उन्होंने अपने दोनों बेटों के साथ समय बिताया और दोपहर में अच्छा भोजन किया। वह इसके लिए चेन्नई से मुंबई पहुंचे।

प्रभुदेवा ने कहा, “रविवार की वजह से वह यहां हैं, वह सोमवार को उनके स्कूल के समय वापस चले जाएंगे।”

अभिनेता-नर्तक-नृत्यनिर्देशक-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा अपनी त्रिभाषी फिल्म में व्यस्त हैं, जो हिंदी, तमिल और तेलुगू में बन रही है। उन्होंने जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू की और निर्देशन से कुछ समय की छुट्टी ली।

prabhudeva
उन्होंने कहा, “मैंने पिछले साल रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में अभिनय किया था, लेकिन इसके बाद जब से मैंने तमिल और तेलुगू कैमरे का सामना किया है, मैं फिल्मों के निर्देशन में व्यस्त हूं। इस फिल्म में अभिनय के लिए मुझे तीन महीने लग गए।”

प्रभुदेवा ने बताया कि वह त्रिभाषी फिल्म में कैमरे का सामना करने के लिए उत्साहित थे।

उन्होंने कहा, “पहली बार, निर्देशक, विजय ने हिंदी सिनेमा में हॉरर-कॉमेडी का प्रयास किया है। हमने हिंदी, तमिल और तेलुगू में हॉरर-कॉमेडी नहीं की है।”

प्रभुदेवा के पास तीनों संस्करणों पर काम करने के लिए अलग टीमें थीं।

उन्होंने कहा, “हमने तीन अलग-अलग फिल्मों के रूप में तीन अलग-अलग भाषाओं की शूटिंग की है। तमन्ना, सोनू सूद और मैं हम सभी तीन संस्करणों में हैं। तमिल, तेलुगू और हिंदी में सहायक किरदार अलग-अलग हैं। तीनों फिल्मों की संस्कृति विश्ष्टि होगी।”

उन्होंने कहा कि वह अभिनय का आनंद लेते हैं।

उन्होंने कहा, “निर्देशन और कोरियोग्राफी की बात आती है तो यह मेरी जिम्मेदारियों से मुक्त कर देता है। प्रत्येक शूट के बाद, मैं आराम और आसानी से सांस ले सकता हूं।”

इसके चलते प्रभुदेवा बहुभाषी कैमरे के अनुभव से उत्साहित हैं जो अब तमिल या तेलुगू का निर्देशन करने का संकेत देता है।

उन्होंने कहा, “पिछले पांच साल से मैंने सिर्फ हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके बाद मैं तमिल या तेलुगू फिल्म का निर्देशन कर सकता हूं।” (आईएएनएस) सुभाष के. झा