इंग्लिश गाने पर थिरकेंगी ‘हाउसफुल 3’ अभिनेत्रियां

0
266

मुंबई | निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के लिए 1980 के दशक के लोकप्रिय गाने ‘गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन’ के राइट्स खरीद लिए हैं।

इस गाने में जैकलिन फर्नाडीस, नरगिस फाकरी और लीजा हेडन थिरकती नजर आएंगी। इसे सिंडी लॉपर ने 1980 के दशक में गाया था। ‘गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन’ गाना ‘ग्लैम गर्ल्स’ बैंड का बेहद लोकप्रिय गाना है।

‘हाउसफुल-3’ के प्रमोशन में इस गाने का इस्तेमाल किया जाएगा। गाना फिल्म का हिस्सा नहीं होगा, लेकिन संभव है कि फिल्म के पहले ट्रेलर के साथ इसे जोड़ा जाए।

Housefull 1

साजिद के अनुसार, “मैंने जब यह गाना पहली बार सुना था तब मैं कॉलेज में था। ‘सटरडे नाइट फीवर’ और ‘गर्ल्स जस्ट वांट टू हैव फन’ दो ऐसे गाने हैं जिन पर डांस करता हुआ मैं बड़ा हुआ हूं।”

इस गाने को अमेरिकी संगीतकार रॉबर्ट हजार्ड ने 1979 में रिकार्ड किया था। यह लॉपर की आवाज में इसके चार साल बाद रिलीज किया गया था।

गौरतलब है कि कॉमेडी फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में पूरी कर चुके रितेश ने ट्विटर के जरिये बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

इस फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को लांच होगा, जिसे एक ही समय में 100 से अधिक शहरों में बड़े स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। ‘हाउसफुल 3’ तीन जून को रिलीज होगी। आईएएनएस