प्रशंसकों के बिना अधूरे हैं कलाकार : दिव्यंका त्रिपाठी

0
25

मुंबई। अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी के लिए यह चौंका यह क्षण चौंका देने वाला था जब स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 के मंच पर उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ में अपने इशिता भल्ला के किरदार के लिए छह ट्राफियां जीतीं।

इस धारावाहिक के लिए उन्होंने पसंदीदा बहू, पसंदीदा मां और पसंदीदा पत्नी और अन्य श्रेणियों के लिए पुरस्कार जीते। वहीं दिव्यंका ने कहा, “मैं हमारे शो (‘ये है मोहब्बतें’) के लिए पुरस्कारों को देख हैरान थी। प्रत्येक श्रेणी में जिनमें भी नामित हुई खिताब जीता।”

Divyanka Tripathi
उन्होंने कहा, “मैं इस अद्भुत टीम का हिस्सा बनने के लिए धन्य महसूस कर रही हूं। मैं प्रशंसकों को भी धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि कलाकार के रूप में हम उनके बिना अधूरे हैं। उनका प्यार और आशीर्वाद हमें पूरा करता है।”

हर्षद अरोड़ा और करम राजपाल द्वारा सह-निर्मित अवार्ड शो बुधवार रात आयोजित किया गया, जिसमें टेलीविजन उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।

दिव्यंका ने पसंदीदा डिजिटल सदस्य (महिला) और पसंदीदा अंतर्राष्ट्रीय जोड़ी और पसंदीदा जोड़ी के लिए भी ट्राफियां जीतीं। यह उन्होंने ‘ये है मोहब्बतें’ के सह-कलाकार करण पटेल के साथ साझा की।

स्टार परिवार अवार्डस 2016 के प्रसारण की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

-आईएएनएस