‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के लिए तैयार कैट, रणबीर !

Spread the love

मुम्‍बई। भले ही असल जीवन में बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का ब्रेकअप हो चुका है। मगर, बड़े पर्दे पर उनके रोमांस को देखने का मौका सिने प्रेमियों को मिल सकता है।

जी हां। ब्रेकअप के कारण लंबे समय से लटक रही फिल्‍म ‘जग्गा जासूस’ सही दिशा में आगे बढ़ रही है। इस बात की पुष्‍टि फिल्‍म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने की है। मीडिया से बातचीत करते हुए निर्माता कपूर ने स्‍वीकार किया कि दोनों के ब्रेकअप के कारण फिल्‍म को काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले हैं। मगर, अब फिल्‍म सही दिशा में आगे बढ़ रही है।

Ranbir Kapoor Katrina Kaif

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘जग्गा जासूस’ अक्‍टूबर और नवंबर 2014 के आस पास रिलीज होनी थी। मगर, कटरीना और रणबीर की अनबन के कारण फिल्‍म बनने में देरी होती चली गई। ख़बर तो ऐसी थी कि अनुराग बसु अपनी इस फिल्‍म को पूरा नहीं कर पाएंगे।

मगर, अब उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म अगस्‍त 2016 तक सिनेमा घरों में पहुंच सकती है। हालांकि, जून 2016 में रिलीज करने की योजना थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म की शूटिंग अब विदेश में की जाएगी। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर शूटिंग के लिए तैयार हो चुके हैं और 15 अप्रैल के आस पास दोनों विदेश निकल जाएंगे। हालांकि, अलग अलग फ्लाइट से जाने की संभावनाएं हैं।